Sports: इन्तजार हुआ ख़त्म, तीन महीने बाद फील्ड पर वापसी कर रहे हैं ये खिलाडी!

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेल रही है। जिसमें तीन मैच हो चुके हैं और टीम इंडिया ने 2 मैच जीते हैं. सीरीज का चौथा मैच 6 तारीख को खेला जाएगा...

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेल रही है। जिसमें तीन मैच हो चुके हैं और टीम इंडिया ने 2 मैच जीते हैं. सीरीज का चौथा मैच 6 तारीख को खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया जिम्बाब्वे के दौरे पर जाएगी और उसके बाद 2022 में एशिया कप की शुरुआत होगी। इस बार एशिया कप का आयोजन यूएई में हो रहा है। क्योंकि श्रीलंका में राजनीतिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि एशिया कप में टीम इंडिया में महीनों बाद दो ऐसे खिलाड़ी नजर आएंगे जो एक मैच में पासा पलट सकते हैं. आइए आपको बताते हैं आखिर कौन है इन दो खिलाड़ियों के बारे में जिनका पूरा देश इंतजार कर रहा है।

हम जिन दो खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, वे केएल राहुल और दीपक चाहर हैं। ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया की जान हैं। जहां आप राहुल को शानदार ओपनिंग करते हुए देखते हैं, वहीं दीपक ने टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी में पहली सफलता दिलाई। दीपक चाहर स्विंग के मास्टर हैं। वहीं केएल राहुल रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम इंडिया को ऐसी शुरुआत देते हैं, जिसके बाद वापसी करना नामुमकिन सा हो जाता है।

इन दोनों खिलाड़ियों की वापसी से टीम इंडिया को निश्चित तौर पर मजबूती मिलेगी। दीपक चाहर को टीम इंडिया ने काफी याद किया क्योंकि आईपीएल के दौरान जब दीपक चोटिल हुए थे तो टीम इंडिया के पास उनका बैकअप नहीं था. हालांकि अब अर्शदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन दीपक चाहर के आने के बाद रोहित शर्मा के सामने विकल्प होंगे. महीनों बाद वापसी कर रहे ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया में होंगे और उम्मीद है कि टीम को एशिया कप का खिताब मिलेगा.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV