विक्रम-ऑटो सहित सभी कमर्शियल वाहनों की हड़ताल, यात्रियों की हालत खस्ताहाल

हरिद्वार में समस्त टैक्सी यूनियनो ने एक दिवसीय हड़ताल कर सरकार को जगाने का काम किया है। उत्तराखंड सरकार द्वारा लिए गए 10 साल से ऊपर के डीजल वाहनों पर रोक लगा दी गई है

रिपोर्ट- आशीष धीमान

डेस्क: हरिद्वार में समस्त टैक्सी यूनियनो ने एक दिवसीय हड़ताल कर सरकार को जगाने का काम किया है। उत्तराखंड सरकार द्वारा लिए गए 10 साल से ऊपर के डीजल वाहनों पर रोक लगा दी गई है जिसको लेकर करीब 45 यूनियनो ने एकत्र होकर इसका विरोध करना भी शुरू कर दिया है इसी के तहत आज धर्मनागरी में एक दिवसीय हड़ताल भी की गई। वही दूर दराज से हरिद्वार पहुँच रहे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ऑटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष का कहना है एक तो गाड़ियों की फिटनेस और दूसरा 10 साल से ऊपर जो डीजल के वाहन है उनका समय बढ़ाया जाए। उत्तराखंड सरकार द्वारा 10 साल पूराने डीजल के वाहनो पर रोक लगाने की बात कही है, जिसको लेकर उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर हरिद्वार जिले की करीब 45 विभिन्न कमर्शियल वाहनों की यूनियन और इनसे जुड़े करीब 20,000 कमर्शियल वाहनों का चक्का जाम किया गया है।

ऑटो रिक्शा अध्यक्ष कपिल विश्नोई का कहना है कि 10 साल से ऊपर के वाहनों पर प्रतिबंध लगाया गया है जिनका टाइम बढ़ाया जाए क्योंकि हरिद्वार में सीएनजी गैस का एक ही पंप उपलब्ध है वही हरिद्वार पहुंच रहे यात्री भी इस हड़ताल से परेशान नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV