तापसी और पैपराजी की हुई बुरी बहस, गुस्साई तापसी बोली – हर बार एक्टर ही गलत ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म ” दोबारा ” के प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे पैपराजी उनका काफी टाइम से वेट कर रहे थे और वो लेट आयी. इसके बाद उनकी पैपराजी से काफी गन्दी बहस हो गयी.

बॉलीवुड अभिनेत्री का यह वीडियो 8 अगस्त को मुंबई मीठीबाई कॉलेज का वीडियो है, झा उनके लेट आने के बाद बवाल हो गया, और वो पैपराजी से हाथ जोड़कर बोलने लगी कि – ‘हमेशा एक्टर ही गलत होता है’.


दरअशल हुआ यूँ कि तापसी के इवेंट में आने पर पैपराजी को पहले से इन्वाइट किया गया था. पर तापसी काफी लेट आयी, जिससे जब पैपराजी ने उन्हें फोटोज क्लिक करवाने के लिए रुकने को बोला तो वो रुकी नहीं, सके बाद एक पैपराजी ने बोलै कि हम भी तो 4 बजे से इंतज़ार कर रहे यही, उसके बाद तापसी और पैपराजी के बीच काफी बुरी तरह से बहस शुरू हो गयी जिसके बाद तापसी को गुस्सा आ गया और वो हाथ जोड़कर बोली कि हमेशा एक्टर ही गलत होता है.

तापसी आगे कहती है कि आप मुझपे क्यों चिल्ला रहे है,मुझे जो बोला गया, मै वही कर रही हूँ, मुझे इवेंट में जाने के लिए देर हो रही है. काफी देर तक तापसी ने पैपराजी की बात को इगनोर किया पर आखिरी में उन्होंने रुक के उनसे बात की लास्ट में उन्होंने पैपराजी से फोटोज भी क्लिक करवाई.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV