Television: अनुपमा में हो सकती है उर्फी जावेद की एंट्री, जानें कब तक करना होगा इन्तजार

पारस के बाहर निकलने ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया, वहीं ऐसी खबरें सामने आई कि उर्फी जावेद को शो में एंट्री के लिए आना था, क्योंकि पारस के उनके बारे में बेहद जुनूनी होने के कारण उन्हें रोक दिया गया था....

चर्चित शो अनुपमा में इंटरनेट पर सनसनी मचा देने वाली उर्फी जावेद की एंट्री होने वाली थी, लेकिन इसे जानबूझकर अभी रोक दिया गया है। इसका कारण उनके पूर्व प्रेमी पारस कलनावत है, जिन्हें हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया था। “झलक दिखला जा के सीजन10” पर हस्ताक्षर करने और निर्माता राजन शाही के अनुबंध का उल्लंघन करने के बाद पारस को अनुपमा से बाहर कर दिया गया था। कथित तौर पर जब राजन शाही को पारस के एक और शो में बात करने के बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत शो से उनकी सेवा बंद कर दी।

जहां पारस के बाहर निकलने ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया, वहीं ऐसी खबरें सामने आई कि उर्फी जावेद को शो में एंट्री के लिए आना था, क्योंकि पारस के उनके बारे में बेहद जुनूनी होने के कारण उन्हें रोक दिया गया था। उर्फी ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि पारस एक जुनूनी प्रेमी था, आज वे अलग हो गए हैं।

उर्फी के दावे पर बात करते हुए, इंडिया फोरम से बातचीत में पारस ने कहा कि वह इस पर प्रतिक्रिया देना चाहेंगे और अगर कोई समस्या है तो वह इस बारे में व्यक्तिगत रूप से बात करेंगे। “जब मैं लोगों को मेरे बारे में बोलते हुए देखता हूं तो मैं इसे बहुत शांति से लेता हूं। मैं अपने आप में सोचता हूं कि अगर यह व्यक्ति मेरे बारे में यह सब कहकर खुशी ढूंढ रहा है, तो मैं उनकी खुशी में खुशी ढूंढूंगा। इन सबका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है।” पारस ने यहां तक ​​कहा कि उनके मन में किसी के लिए कोई कठोर भावना नहीं है।

जब पारस शो से बाहर हो गए तो एक और झटका लगा अभिनेता ने शो और निर्माताओं के बारे में कई चौंकाने वाले पुनर्मूल्यांकन किए। अभिनेता ने यहां तक ​​​​कहा कि निर्माता राजन शाही द्वारा किया गया बांड एक बुरा सपना था और वह बहुत आभारी हैं कि यह समाप्त हो गया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV