‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दर्शकों को आ रही पसंद, कमाई में पकड़ रही रफ्तार

वहीं ओपनिंग डे पर भी फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इसी के साथ ही फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो 16 करोड़ 20 लाख रुपए के आस-पास रही है.

मनोरंजन डेस्क- शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को रिलीज हुई. फिल्म दोनों के फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग बहुत ज्यादा तो नहीं थी. पर दूसरे दिन फिल्म की कमाई अच्छी रही.

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और कृति सेनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने सिनेमाघरों में अपने दूसरे दिन भारत में लगभग 9.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं ओपनिंग डे पर भी फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इसी के साथ ही फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो 16 करोड़ 20 लाख रुपए के आस-पास रही है.

और वीकेंड डे यानी की रविवार को इसके आंकड़े और ज्यादा बढ़ने के आसार है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म का ग्राफ और ऊपर जा सकता है.

दूसरी तरफ रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम काफी नॉर्मल चल रही है.फिल्म कमाई के मामले में बहुत अच्छा नहीं कर पाई है.2 दिन में फिल्म 6 करोड़ 55 लाख रुपए की कमाई कर पाई है.बता दें कि इस फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपए का है.जिस हिसाब से कमाई हो रही है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा तो कमाल नहीं कर पाएगी.

Related Articles

Back to top button
Live TV