पीपीई किट पहनकर नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशी, कहा 75 रूपये तेल, 500 में सिलेंडर और युवाओं को मुफ्त में देंगे मोबाइल

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अब सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में चुनाव आयोग भी अपनी तैयारी में लगा हुआ है। शाहजहांपुर में एक प्रत्याशी बेहद अनोखे ढंग से नामांकन कराने पहुंचा। वैधराज किशन नाम का प्रत्याशी पीपीई किट पहनकर नामांकन कराने पहुंचा। इस दौरान प्रत्याशी ने पहले पुलिसकर्मियों के टेंपरेचर चेक किये और उनके हाथ सैनिटाइज किए। प्रत्याशी ने दावा किया है कि अगर उसकी जीत हुई तो वह अपनी विधायक निधि से 75 रुपए किलो सरसों का तेल और 5 सौ में सिलेंडर लोगों को मुहैया कराएगा।

इसके अलावा एक एक युवा को मुफ्त में मोबाइल बटेगा। किशन गोरखपुर से भी मुख्यमंत्री के खिलाफ नामांकन कराएगा। इससे पहले वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विधानसभा, लोकसभा और निगम के 19 चुनाव लड़ चुके है। दरअसल वैध राजकिशन शाहजहांपुर विधानसभा से संयुक्त विकास पार्टी से चुनाव लड़ रहा है।

आज वह पीपीई किट पहनकर और हाथों में टेंपरेचर मशीन और सैनिटाइजर लेकर नामांकन कराने पहुंचा। ‘भाग करो ना भाग’ की आवाज लगाते हुए सबसे पहले कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के उसने टेंपरेचर चेक किए और पुलिसकर्मियों के हाथ सैनिटाइज करवाएं। प्रत्याशी का कहना है कि अगर उसकी जीत हुई तो वह अपनी विधायक निधि से लोगों को 75 रूपये किलो सरसों का तेल और 500 रुपए का सिलेंडर मुहैया कराएंगे।

इसके अलावा युवाओं को एक एक मोबाइल फोन भी बाटेंगे। किशन वैद्यराज अब तक विधानसभा लोकसभा निगम और राष्ट्रपति के चुनाव तक के लिए आवेदन कर चुके हैं और चुनाव लड़ चुके हैं। इस बार उन्होंने गोरखपुर से भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इससे पहले किशन भैंसे पर बैठकर और अर्थी पर लेट कर नामांकन को लेकर चर्चा में आए थे।

Related Articles

Back to top button
Live TV