दबंगों ने लड़की को खिलाया जहर, फिर डायल 112 पर फोन करके दी जानकारी ..

बरेली : दबंगों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका ताज़ा उदहारण बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गाँव मिंतलपुर मे देखने को मिला जहाँ पर दबंगों की ज्यादती की युवती शिकार हो गई। पहले तो दबंगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की फिर पुलिस में शियाकत करने पर उनको अगवा करके जहर खिला दिया। इसके बाद दबंग युवकों ने युवती की हालत बिगड़ने पर डायल 112 पर फ़ोन करके जानकारी दी। पुलिस ने आनन फानन में युवती को अस्पताल भेजा जहाँ पर युवती ने दम तोड़ दिया ।

युवती को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया इसके बाद दबंगों युवती के साथ मारपीट की. इसको लेकर युवती ने आरोपी युवक समेत उसके परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले में एक सप्ताह बाद कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस पर आरोपियो ने युवती पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती ने इन्कार किया तो आरोपियो ने उसे अगवा कर लिया और अपने घर में कैद कर लिया आरोप है कि घर में आरोपियो ने युवती को जबरन जहर पिला दिया। फिर खुद डायल 112 को फोन कर जानकारी दे दी। इसके बाद अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया मौत से पहले उसने आरोपियो के दुस्साहस की पूरी कहानी बयां कर दी।

युवती के परिजन ने बताया कि वर्ष 2019 में पास के ही रहने वाले युवक अनीश ने बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध किया तो युवक के पिता नजीर अहमद और भाइयों शकील अहमद, अकील अहमद, खलील अहमद व दो अन्य रफी एवं अलीम ने मिलकर मारपीट की। उसके बाद मामले में सात आरोपितोंं के खिलाफ छेड़छाड़ मारपीट व अन्य धाराओं में थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। 25 नवंबर को मुकदमे में कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस पर आरोपी युवती पर लगातार समझौते का दबाव बना रहे थे।

आपको बता दे की समझौते की बात से इन्कार करने पर मंगलवार देर रात आरोपी युवती को घर से अगवा कर ले गए। और अपने घर में कैद कर लिया। और जबरन जहर पिला दिया कमरे में कहीं से युवती के हाथ मोबाइल लग गया। उसने अपने भाई को सूचना दी। फोन करने की जानकारी आरोपियो को लग गई और युवती के परिजन के पहुंचने से पहले खुद ही डायल 112 को युवती के जहर खाने की सूचना दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवती काेे अस्पताल ले गई। बयान में उसने आरोपियो के दुस्साहस की पूरी कहानी बयां की लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। आरोपियो के खिलाफ युवती के परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + fourteen =

Back to top button
Live TV