छोटा पर्दा :शिवांगी जोशी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट…

छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’में नायरा के किरदार से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली शिवांगी जोशी ने शो को अलविदा कह दिया है। कार्तिक और नायरा के किरदार में नज़र आने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी पिछले 5 सालों से टीवी के पसंदीदा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुड़े हुए थे। दोनों की जोड़ी को फैन्स ने काफी पंसद किया और उन्हें ‘कायरा’नाम दिया।

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी ने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट साझा कर लिखा- “यह पहली बार होगा जब मैं अपनी फीलिंग्स लिख रही हूं। वो दिन ऐसा था कि मेरी आंखों से आंसू लगातार बह रहे थे, मैं चाहकर भी उन आंसुओं को नहीं रोक पा रही थी। एक समय आता है जिदंगी में जब आप नए लोगों से मिलते हैं, और वो आपकी जिंदगी और दिल में हमेशा के लिए एक असर छोड़ जाते हैं। मेरी जिंदगी में वो पल मई 2016 में आया जब मैं पहली बार ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर आई। मुझे नहीं पता था कि सेट मेरा दूसरा घर बन जाएगा और जिन लोगों को मैं नहीं जानती वो मेरी फैमिली बन जाएंगे।”

शिवांगी जोशी ने आगे लिखा – “तकरीबन 6 साल ये रिश्ता के साथ और मैं गर्व से कह सकती हूं ये रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है। यह सिर्फ एक शो नहीं है, ये मेरी जिंदगी था, मेरा घर, मैं यहां रोई हूं, हंसी हूं, सिली जोक्स पर हंसी हूं, यूं ही डांस किया है, बच्चों के साथ खेला है, सभी के साथ खाना खाया है, सिली एक्सप्रेशन दिए हैं जब मुझे सीरियस लुक देना होता था, डायरेक्टर से डांट खाई है और पूरी टीम से तारीफें भी पाईं जब मैंने अच्छा शॉट दिया, लिस्ट कभी खत्म नहीं हो सकती। 2 दिन पहले जब मैं आखिरी बार सेट छोड़ रही थी, ऐसा लग रहा था मेरी विदाई हो रही है। सभी जो इस शो से जुड़े थे मुझे बाय बोलते वक्त रो रहे थे। एक आउटसाइडर होने के नाते मेरे लिए ये किसी लड़की की विदाई से कम नहीं था। एक इंसान में जितने इमोशन हो सकते हैं वो सब मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से लेकर जा रही हूं।”

अपने फैंस और शो के डायरेक्टर राजन शाही को शुक्रिया बोलते हुए शिवांगी ने आगे लिखा- “थैंक यू राजन सर मुझपर इतना भरोसा करने के लिए और इतने बढ़िया मौके देने के लिए, आपके लिए जो प्यार और इज्जत है वो शब्दों से परे है। बहुत बड़ा थैंक यू डीकेपी की पूरी यूनिट के लिए जो हमेशा मुझे प्यार, सपोर्ट और हौसला दिलाने के लिए मौजूद रहे। थैंक यू मोहसिन इतने अच्छे को-एक्टर होने के लिए, कायरा हमारे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा। बहुत बड़ा हग और स्पेशल मेंशन उन शुभचिंतकों के लिए जिन्होंने हमेशा शो का सपोर्ट किया। चाहे वो नायरा हो या सीरत हो या हमारी जोड़ी कायरा, इतने सालों में आपने बहुत सारा प्यार और इज्जत मुझे दी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का मेरा सफर आप लोगों के बिना अधूरा है। ”

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 − 6 =

Back to top button
Live TV