संतकबीरनगर: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

संतकबीर नगर के बेलहर थाना के झुड़िया पुल के पास देर रात करीब नौ बजे एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गयी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

डेस्क : संतकबीर नगर के बेलहर थाना के झुड़िया पुल के पास देर रात करीब नौ बजे एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गयी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से इन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) मेंहदावल में उपचार के लिए पहुंचाया. यहां के चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

ऐसे हुआ हादसा

सिद्धार्थनगर जिले के तेलौरा गांव निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र पांडेय पुत्र कौशल अपनी 50 वर्षीय मां शीला व तीन वर्षीय बेटे रुद्र के साथ रविवार की सुबह कार से आवश्यक कार्य से खलीलाबाद आए थे। ये खलीलाबाद से अपने घर सिद्धार्थनगर जनपद के लिए लौट रहे थे. ये देर रात बेलहर थाना के झुड़िया पुल के पास पहुंचे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई.

स्थानीय लोगों ने की मदद

दुर्घटना होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं सूचना मिलने पर बेलहर के थानाध्यक्ष अमित कुशवाहा भी सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए. राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. तीनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मेंहदावल में दाखिल कराया गया. यहां के डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button