डीएम दफ्तर के सामने युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, पट्टीदारों पर उत्पीड़न का लगाया आरोप…

कुशीनगर के डीएम दफ्तर पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। किसी प्रकार वहां मौजूद होम गार्ड ने बीच बचाव किया। युवक ने अपने पट्टीदारों पर उत्पीड़न करने और अपनी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं का गंभीर आरोप लगाया है।

डीएम दफ्तर पहुंचे कप्तानगंज थाना अन्तर्गत बोदरवार गांव के रहने वाले मोहन निषाद ने गैलन में रखा तेल अपने ऊपर डालना शुरू कर दिया जैसे ही वो माचिस निकलकर आग लगाने जा रहा था उसी बीच वहां मौजूद होमगार्ड के जवानों ने उसे पकड़ लिया। आत्मदाह की कोशिश करने वाले मोहन ने अपने पट्टीदारों पर उत्पीड़न करने और अपनी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है।

मोहन का आरोप है कि 2017 से उसके पट्टीदार उसका और इसके परिवार का उत्पीड़न कर रहे हैं, लेकिन कप्तानगंज पुलिस उनपर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। कार्यवाही न होने से पट्टीदारों के हौसले बुलंद हैं और उन्होंने उनकी बहन का अश्लील वीडियो भी बना लिया जिसे दिखाकर वे ब्लैकमेल कर रहे हैं। कई बार कप्तानगंज थाने से लेकर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके बाद आज उन्हें आत्मदाह करने का रास्ता चुनना पड़ा। सिर्फ इतना ही नहीं मोहन ने इतना तक कहा कि अब भी उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वे 13 जनवरी को सीएम दफ्तर के सामने आत्मदाह करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV