इस शुक्रवार थियेटर में होगी कांटे की टक्कर, विक्रम वेदा को टक्कर देने को तैयार PS1

शुक्रवार को बॉक्स आफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होन जा रही हैं। जहां एक तरफ ऋतिक और सैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म विक्रम वेदा इसी हफ्ते रिलीज हो रही है

शुक्रवार को बॉक्स आफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होन जा रही हैं। जहां एक तरफ ऋतिक और सैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म विक्रम वेदा इसी हफ्ते रिलीज हो रही है तो वहीं मणिरत्नम के निर्देशन में बनी PS1 भी इसी हफ्ते थियेटर में रिलीज होनी हैं।विक्रम वेदा इसी नाम से 2017 में आयी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजनल विक्रम वेदा में आर माधवन और साउथ के विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म PS1 (पोन्नियिन सेल्वन) एक ऐतिहासिक ड्रामा है जो की 1955 में कल्की कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। जानकारी के मुताबिक, पोन्नियिन सेल्वन को बनाने में करीब 500 करोड़ की लागत लगी है। इतना ही नही फिल्म अपनी स्टारकास्ट को भी लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। विक्रम, जयराम रवि, तृषा कृष्णन, कार्थी और शोभिता धुलिपाला के अलावा अभिनेत्री ऐश्वरया राय बच्चन भी लम्बे अन्तराल के बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु के साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी।

विक्रम वेदा से ऋतिक रोशन तीन साल बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले आखरी बार ऋतिक को टाइगर के साथ फिल्म वॉर में देखा गया था। ह्रतिक को फैन्स गैंगस्टर वेदा के रोल में देखने के लिये काफी उत्साहित हैं। वहीं कोरोना के बाद एक बार फिर दर्शक थियेटर में जाने लगे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों का दिल जीतने और उन्हें थियेटर तक लाने में सफल होती है।

Related Articles

Back to top button
Live TV