इस हफ्ते मनोरंजन का धमाका, ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में,यहाँ जानें पूरी लिस्ट…

Bollywood Desk: यह हफ़्ता बॉलीवुड के लिए के अच्छा साबित हो सकता है. इस हफ्ते सिनेमा घरों से लेकर ओटीटी तक कई फिल्मो और वेब सीरीज की धूम रहने वाली है.


आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, कंगना रणौत का शो लॉकअप समेत कई और दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही ओटीटी पर नजर आयेंगी.
इस सप्ताह ओटीटी और सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में और सीरीज रिलीज होगी. माधुरी दीक्षित ‘द फेम गेम’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग 25 फरवरी 2022 से शुरू होगी. कंगना रणौत शो लॉकअप के होस्ट के रूप में 27 फरवरी 2022 से एमएक्स प्लेयर्स व अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी. तो वहीं 25 फरवरी, 2022 को बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की लव हॉस्टल होगी. ये रही इस सप्ताह ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज.

अब बात करते हैं सिनेमाघरों में रीलीज होने वाली फिल्मो की. आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, यह 25 फरवरी, 2022 से देखी जा सकेगी.
अजित कुमार की फिल्म वलीमाई 24 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कुल मिलाकर यह सप्ताह पूरा मनोरंजन से भरा रहने वाला है.

Related Articles

Back to top button
Live TV