केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे हुए कोरोना संक्रमित यशोदा अस्पताल में कराया गया भर्ती

रिपोर्ट लोकेश राय

गाजियाबाद केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने पर भर्ती कराए गए हैं महेंद्र नाथ पांडे को पिछले 3 दिनों से बुखार सर्दी खांसी और गले में दर्द की शिकायत थी बीती रात परेशानी बढ़ने पर उन्हें रात 2:30 बजे यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया अस्पताल प्रबंधन की तरफ से जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया जिसमें करुणा की पुष्टि हुई उसके बाद उनके सैंपल को आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए भी भेजा गया उसमें भी करो ना का संक्रमण की पुष्टि हुई डॉ महेंद्र नाथ पांडे को कोरोना के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और वहां उनका कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक के मुताबिक इलाज चल रहा है। उनके कोरोना संक्रमण होने की जानकारी मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी को भी दी गई है।

हालत स्थिर, 5 डॉक्टर की टीम कर रही है इलाज।

डॉ महेंद्र नाथ पांडेय यशोदा हॉस्पिटल के कोविड आईसोलेशन वार्ड में ही भर्ती हैं और उनका इलाज रेस्पिरेट्री एवं क्रिटिकल केयर टीम के वरिष्ठ डॉ आर के मणि, डॉ के के पांडे, डॉ अर्जुन खन्ना एवं डॉ अंकित सिन्हा, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ सुमंतो चटर्जी, फिजिशियन डॉ ए पी सिंह कर रहे हैं । डॉक्टरों के अनुसार उनकी सघन निगरानी की जा रही है और उनकी हालत अभी स्थिर है।

यशोदा अस्पताल में ही कराया था वैक्सीनेशन।

केंद्र मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने यशोदा अस्पताल में ही वैक्सीनेशन के दोनों डोज लिए थे। अस्पताल के मुताबिक डॉ महेन्द्रनाथ पांडे ने 1 मार्च 2021 को कोविशिल्ड की पहली डोज ली थी उसके 84 दिन बाद दूसरी डोज ली गयी थी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV