यूपी : उन्नाव में भाजपा किसान मोर्चा ने निकाली ट्रैक्टर रैली

उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा किसान ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। रैली को विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। किसानों की इस ट्रैक्टर रैली में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर मौजूद रहे। वहीं जिले के बीजेपी सदर से विधायक पंकज गुप्ता, बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार भी मौजूद रहे। सदर विधायक पंकज गुप्ता खुद ट्रैक्टर चलाते नजर आए। वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने बताया की किसान ट्रैक्टर रैली का मकसद किसानों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है।

पीएम नरेंद्र मोदी के किसान बिल वापस लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता किसानों को सरकार की योजनाओं को बताने के लिए रैली निकाल रहे हैं। उन्नाव में आज भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के द्वारा ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। किसान रैली को उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उससे पहले नवीन गल्ला मंडी में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने किसानों को संबोधित किया। बीजेपी किसान मोर्चा की इस रैली में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और किसान शामिल हुए। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा पीएम मोदी को लेकर जो रणनीति राजनीति की जा रही है, वो बर्दाश्त से बाहर है।

उन्नाव सदर क्षेत्र में आयोजित इस किसान रैली में सैकड़ों की संख्या में किसान और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। विधायकों ने मंच से संबोधित कर बीजेपी सरकार की किसानों को लेकर चलाई जा रही योजनाओं को गिनवाया। बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने बताया की किसान जो रैली निकाली गई है, उसके बारे में जो कल्याणकारी योजनाएं किसानों को लेकर चल रही हैं, चाहे किसान पीएम सम्मान निधि हो या अन्य कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उज्ज्वला गैस सिलेंडर की बात हो या आवास की बात हो सब कल्याणकारी योजनाएं ज्यादातर किसानों को समर्पित हैं। बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार ने कहा कि किसानों को यह बताना था कि यह बीजेपी की सरकार आप को समर्पित सरकार है आप की सरकार है आप भी दिग्भ्रमित ना हो, उनको कहीं ना कहीं यह समझाने के लिए आप बताने के लिए आज किसान ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV