UP : दलित महिला के साथ 2 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर रेता गला, महिला की हालत गंभीर

अलीगढ़ के थाना पिसावा इलाके के एक गांव में खेत पर चारा लेने गई अनुसूचित जाति की महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। विरोध करने पर महिला का गला दबाकर मारा पीटा गया और दरांती से दो बार गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की गई। इसी बीच खेत के आसपस काम कर रहे ग्रामीणों ने शोर-शराबे की आवाज पर एक आरोपी को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया है। दूसरा आरोपी फरार होने में सफल रहा। मामले में पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण और उपचार हेतु हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है। वहीं, पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर, फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।

पीड़िता का हॉस्पिटल में उपचार के दौरान एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पीड़िता बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई, गलत काम भी हुआ, विरोध करने पर गला दबाकर मारा गया और दरांती से दो बार गला रेत कर हत्या करने की पूरी कोशिश की गई। दोनों युवकों में से एक युवक के बारे में बस इतना जानती है कि उसे चुप्पा कहते हैं। हालांकि, महिला के शोर शराबे की आवाज़ सुनकर मौके पर ग्रामीणों ने पहुँच कर एक नामजद युवक को पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी फरार है।

पुलिस ने घटना में सामूहिक बलात्कार की धारा 376-D, जानलेवा हमले की धारा 307 व एक आरोपी को पकड़कर पीटते हुए पुलिस को सौंपे जाने की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जिसपर विस्तृत जानकारी देते हुए एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया है कि महिला का मेडिकल कराने के उपरांत वादी की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म व हत्या का प्रयास करने जैसी गम्भीर धाराओं में मुक़द्दमा पंजीकृत कराया गया है। मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आज उसकी रिमांड ली जाएगी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − 4 =

Back to top button
Live TV