UPElection: विपक्ष पर बरसी Mayawati, बोली- चुनावी घोषणा पत्र के बहकावे में न आएं, चुनाव फ्री और फेयर होने चाहिए…

यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसी के साथ सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी 2022 का रणयुद्ध जीतने की तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होने विपक्ष पर निशाना साधते हु कहा, चुनाव को धार्मिक रंग दिया जा रहा। चुनावी घोषणा पत्र के बहकावे में न आएं। ये चुनाव फ्री और फेयर होने चाहिए। वर्तमान सरकार से यूपी की जनता परेशान है। अभी भी यूपी में जंगलराज चल रहा है। दूसरे दलों के प्रलोभन से दूर रहे जनता।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा, चुनाव आचार संहिता सख्ती से लागू हो। चुनाव आयोग इसपर सख्ती से नजर रखे। सरकारी मशीनरी में EC का खौफ जरूरी है। निष्पक्ष चुनाव के लिए EC का सख्त होना जरूरी। चुनाव आयोग शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराए। अधिकारी निष्पक्ष रूप से कार्य करें।

मीडिया से बातचीत में मायावती ने कहा, बीएसपी एक अनुशासित पार्टी है। चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है। BSP कार्यकर्ता आचार संहिता का पालन करेंगे। बीएसपी की कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं। बीएसपी कहने से ज्यादा करने में विश्वास करती है। जनता इस बार बीएसपी को सत्ता में लाएगी। हमारी सरकार में कानून का राज रहा है। चुनाव में बाधा डालने की इजाजत किसी को नहीं है। इसबार बीएसपी नंबर एक पर रहेगी। उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठक बुलाई है। पंजाब में भी बीएसपी गठबंधन की सरकार बनेगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV