UPElection: स्वामी प्रसाद मौर्या ने BJP पर जमकर निकाली भड़ास, बोले- ‘लिखेंगे BJP के अंत का इतिहास’

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव कुछ ही दिनों में होने वाले है। इसी कड़ी में बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस बीच स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है। सपा कार्यालय में स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा, बीजेपी के अंत का इतिहास लिखने जा रहे। यूपी से बीजेपी का सूपड़ा साफ कर देंगे। उन्हें हम लोगों से बात करने का समय नहीं था।

मौर्या ने भाजपा पर कई आरोप लगाए उन्होने कहा, पिछड़ों के नाम पर पूरे समाज को ठगा गया। बीजेपी की नींद खराब हो गई है। केशव मौर्य, स्वामी मौर्या को धोखा दिया गया। योगी को सीएम बनाकर पिछड़े वर्ग को धोखा दिया। BJP ने पिछड़ों का हक सामान्य वर्ग को दिया । कुछ बड़ी जाति के लोग ही हिंदू हैं क्या। पिछड़ों और सामान्य वर्ग में BJP ने लकीर खींची।

मौर्या ने आगे कहा, आज पिछड़ा समाज,दलित,गरीब सब एक साथ हैं। समाजवादी-अंबेडकरवादी विचारधारा साथ खड़ी है। दलितों,पिछड़ों की हत्या हुई इस सरकार में। सरकार पिछड़े बनाएं मलाई अगड़े खाएं। आज से उत्तर प्रदेश में आंधी चलेगी। इस आंधी में बीजेपी के लोग साफ हो जाएंगे। हम किसी से भी कम हैसियत नहीं रखते हैं। जिसका मैं साथ छोड़ता हूं उसका अता-पता नहीं लगता।

कार्यक्रम में स्वामी प्रसाद मौर्या आगे बोले, बहनजी इस बात का जीता-जागता उदाहरण हैं। BJP से इस्तीफा देने का सिलसिला चलता रहेगा। 2022 में BJP अपने पुराने आंकड़े पर पहुंच जाएगी। आज दलितों,पिछड़ों के सम्मान का दिन है। बीजेपी दलित को नीच मानती है। पिछड़ों,दलितों का बीजेपी में सम्मान नहीं। नेताजी की फौज BJP वालों को सबक सिखाएगी। बीजेपी को मैं मिट्टी में मिलाकर रहूंगा। अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV