इजरायल के पूर्व पीएम नेतन्याहू से मिलीं उर्वशी रौतेला, भगवद गीता किया भेंट, देखिये तस्वीरें..

मिस यूनिवर्स 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता शुरू होने से पहले, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को इजरायल के पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आमंत्रित किया था। उर्वशी रौतेला के परिवार को भी इजरायल के पूर्व पीएम ने एक छोटे से बैठक सत्र के लिए आमंत्रित किया था। मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए उर्वशी रौतेला इजराइल में हैं।

बॉलीवुड अदाकारा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह पूर्व इजरायली प्रधानमंत्री को हिंदी में कुछ शब्द (‘सब बडिया, सब शानदार’) बोलती नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला ने बेंजामिन नेतन्याहू से इजरायल का एक शब्द सीखा, जिसका अर्थ है “यह सब अच्छा है”। पूर्व इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात के दौरान उर्वशी रौतेला ने उन्हें ‘भगवद गीता’ भेंट किया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री नेतन्याहू को भी टैग किया है। उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को उन्हें और उनके परिवार को इस आमंत्रण के लिए धन्यवाद किया। उर्वशी रौतेला के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो रणदीप हुड्डा के साथ वेब फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। इस वेब फिल्म में उर्वशी रौतेला इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा की रियल लाइफ पार्टनर ‘पूनम मिश्रा’ की भूमिका निभा रहीं हैं।

उर्वशी रौतेला कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में एक मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वो एक तमिल फिल्म ‘सरवना’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ‘सरवना’ तमिल स्टारर फिल्म का अगला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV