Uttarakhand: अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे BJP विधायक खजान दास, 25 से धरने पर बैठने की दी चेतावनी

देहरादून में चल रहे स्मार्ट सिटी के काम की धीमी रफ्तार के चलते राजपुर विधायक खजान दास भाजपा से नाराज चल रहे हैं। बीजेपी विधायक खजान दास ने सरकार को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होने कहा अगर 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के कार्य प्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो अपनी ही सरकार के खिलाफ घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे।

देहरादून. देहरादून में चल रहे स्मार्ट सिटी के काम की धीमी रफ्तार के चलते राजपुर विधायक खजान दास भाजपा से नाराज चल रहे हैं। बीजेपी विधायक खजान दास ने सरकार को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होने कहा अगर 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के कार्य प्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो अपनी ही सरकार के खिलाफ घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे।

अपनी ही सरकार से नाराज चल बीजेपी विधायक खजान दास ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समस्त अधिकारियों और सरकार को अवगत करवाने के बावजूद स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेज़ी नही आ रही। वहीं राजपुर विधानसभा में 90% काम स्मार्ट सिटी के ही अंतर्गत करवाए जाने हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा इन अधूरे छूटे कार्यों के चलते जनता और स्थानीय निवासियों को कई परेशानीयों का सामना करना पड़ता है, जिसके चलते अब विधायक के पास अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने में बैठने के अलावा कोई चारा नहीं बचता, यदि 25 तारीख तक स्मार्टसिटी के कार्य प्रणाली में सुधार नहीं किया जाता तो विधायक खजान दास अपनी ही सरकार के खिलाफ घंटाघर पर धरने पर बैठेंगे। बताते चलें स्मार्ट सिटी के अंतर्गत सड़क की मरम्मत और डामरीकरण का काम अब पीडब्ल्यूडी को सौंप दिया गया है।

विधायकों की नाराजगी के बीच देहरादून जिलाधिकारी सोनिका ने कहा दून स्मार्ट सिटी का काम चल रहा हैं, ज्यादातर काम पूरे हो गए हैं बस स्मार्ट रोड का काम नहीं हुआ हैं जिसे भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। DM के अनुसार कार्यदाई संस्थाओं पर पूरी नजर रखी जा रही है, अगर कोई काम नहीं करेगा तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button