उत्तराखंड सरकार के 100 दिन पूरे, CM कैंप कार्यालय में विकास पुस्तिका का विमोचन

उत्तराखंड की धामी सरकार के आज 100 दिन पुरे हुए हैं इस अवसर पर प्रदेश भर में तमाम कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है जिसमे सरकार की नई नीतियों और किए गए कामों के बारे में प्रदेश की जनता को बताया जायेगा. सीएम पुष्कर धामी के आज कई कार्यक्रम आयोजित होंगे.

Desk : उत्तराखंड की धामी सरकार के आज 100 दिन पुरे हुए हैं इस अवसर पर प्रदेश भर में तमाम कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है जिसमे सरकार की नई नीतियों और किए गए कामों के बारे में प्रदेश की जनता को बताया जायेगा. सीएम पुष्कर धामी के आज कई कार्यक्रम आयोजित होंगे. मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सुबह 10 बजे कार्यक्रम शुरू होगा. यहां पर हमारो पहाड़ धारावाहिक का लोकार्पण होगा. ग्राम्य विकास विभाग के कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग 10.30 बजे ग्राम्य विकास विभाग का कार्यक्रम होगा. दोपहर 1.30 बजे मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में कार्यक्रम होगा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में विकास पुस्तिका का विमोचन होगा.

Koo App
आज प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे हो चुके हैं और इस दौरान प्रदेश की सवा करोड़ देवतुल्य जनता का जो विश्वास और आशीर्वाद मिल रहा है वो हमें प्रत्येक क्षण प्रदेश के विकास हेतु एक नई ऊर्जा प्रदान करता है। जनकल्याण एवं सुशासन की यह यात्रा प्रदेश के विकास का एक नया अध्याय लिखने जा रही है। Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 30 June 2022

सरकार के 100 दिन के कामों को जनता के सामने रखा जाएगा, प्रदेश सरकार ने कहा कि घोषणा के हिसाब से सरकार ने काम किया है. आगे भी ऐसे ही काम किया जायगा.

धामी सरकार पर विपक्ष हमलवावर

धामी सरकार के 100 दिन पर विपक्ष हमलवावर है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार पर साधा निशाना. माहरा को कहना है कि सरकार के 100 दिन को पूरी तरह से फेल. उत्तराखंड में क़ानून व्यवस्था फेल रही चारधाम यात्रा प्रबंधन फेल रहा, सरकार ने रोजगार के क्षेत्र में भी कोई कदम नहीं उठाया गया है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV