Uttarakhand : पत्नी की तलाश में दर दर भटक रहा पति, प्रेस वार्ता कर मदद की लगाई गुहार…

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र से एक सनसनी भरी खबर सामने आई है. यहां पर एक युवक अपने दो मासूम बच्चों को गोद में लेकर अपनी गुमशुदा पत्नी रेखा को तलाशने के लिए दर-दर भटक रहा है.

Desk : हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र से एक सनसनी भरी खबर सामने आई है. यहां पर एक युवक अपने दो मासूम बच्चों को गोद में लेकर अपनी गुमशुदा पत्नी रेखा को तलाशने के लिए दर-दर भटक रहा है. युवक का नाम सुनील है और उनकी पत्नी रेखा कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित एक पंजाबी रेस्टोरेंट में कार्य करने जाती थी.

जहां से वह लगभग 2 माह पूर्व गायब हो गई थी, पुलिस द्वारा कोई आश्वासन न मिलने और पत्नी का पता नही चलने से आहत युवक आज अपने दो मासूम बच्चों के साथ मीडिया के सामने आया और उसने अपनी पत्नी को तलाश करने में मदद की मांग गुहार लगाई.

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र स्थित ब्रह्मपुरी निवासी सुनील की पत्नी रेखा उर्फ पूनम जो कि पास ही स्थित पंजाबी रेस्टोरेंट में कार्य करती थी. रेखा 9 मई को काम पर निकली थी लेकिन वापस नहीं आई, जिसकी काफी तलाश करने के बाद सुनील द्वारा अपनी पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी गई.

जिसमें उनके द्वारा पत्नी रेखा के मालिक और साथ में काम करने वाले अन्य युवकों के नाम और मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिए थे. लेकिन लगभग दो माह बीत जाने के बावजूद पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्यवाही न किए जाने और उल्टा सुनील पर ही तरह-तरह के आरोप लगाए जाने से आहत सुनील ने आज अपनी आप बीती सुनाई.

अपनी पत्नी को तलाश करने में उसकी मदद के लिए गुहार लगाई है ,पत्रकार वार्ता करते हुए उसने पुलिस प्रशासन से मांग की कि वे उसकी पत्नी को किसी तरह ढूंढ निकाले. उसने कहा कि उसके दोनों मासूम बच्चे अपनी मां को याद करते हुए रात में बार बार उठ कर बैठ जाते हैं.

वही मामले में सीओ सिटी शेखर सुयाल का कहना है कि मामले को दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ फोन नम्बरों को भी ट्रेस किया जा रहा है उन्हें आशा है कि मामले का जल्द ही कर खुलासा कर दिया जाएगा.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV