उत्तराखंड :सुबोध उनियाल ने दी अधिकारियो को नसीहत, बोले- निर्देशों को एग्जीक्यूट करने पर दें ध्यान

मंत्री रेखा आर्य को सुबोध उनियाल का साथ मिल गया है, मंत्री सुबोध उनियाल ने अधिकारियों पर निशाना साधा है, मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा है कि अधिकारियों को अपनी सीमा में रहना चाहिए, भारतीय लोकतंत्र में ये एग्जीक्यूटिव है, निर्देशों को कैसे एग्जीक्यूट करना है इसपर ध्यान देना चाहिए' इन्हें फैसले लेने वाला नहीं बनना चाहिए.

Desk : मंत्री रेखा आर्य को सुबोध उनियाल का साथ मिल गया है, मंत्री सुबोध उनियाल ने अधिकारियों पर निशाना साधा है, मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा है कि अधिकारियों को अपनी सीमा में रहना चाहिए, भारतीय लोकतंत्र में ये एग्जीक्यूटिव है, निर्देशों को कैसे एग्जीक्यूट करना है इसपर ध्यान देना चाहिए’ इन्हें फैसले लेने वाला नहीं बनना चाहिए.

मंत्री सुबोध उनियाल का कहना है कि अधिकारियों को निर्देशों को कैसे एग्जीक्यूट किया जाना है इसपर ध्यान देना चाहिए ना की इन्हें फैसले लेने वाला बनना चाहिए. मंत्री सुबोध उनियाल के अनुसार मंत्रियों को समझना चाहिए घोड़े को किस तरीके से चलाना है और उन्हे चलाना आना चाहिए

.

आपको बता दें इन दिनों मंत्री रेखा आर्य और सचिव सचिन कुर्वे के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप के दौर चल रहे हैं ऐसे में मंत्री सुबोध उनियाल का कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पक्ष में बयान देना काफी हद तक बताता है कि बाकी मंत्री भी अधिकारी द्वारा मंत्री को सीधे तौर पर निशाने पर लेने से नाराज हैं.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV