Uttarakhand: यूट्यूबर बॉबी कटारिया को आज दिल्ली से लाया जाएगा उत्तराखंड, देहरादून कोर्ट में होगी पेशी…

यूट्यूबर बॉबी कटारिया को आज दिल्ली से उत्तराखंड लाया जाएगा। बॉबी कटारिया की आज देहरादून कोर्ट में पेशी होगी। बता दें, देहरादून में खुलेआम सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वहीं मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया दिल्ली में सरेंडर कर चुका है, जिसके बाद उसे तिहाड़ भेजा गया है।

देहरादून. यूट्यूबर बॉबी कटारिया को आज दिल्ली से उत्तराखंड लाया जाएगा। बॉबी कटारिया की आज देहरादून कोर्ट में पेशी होगी। बता दें, देहरादून में खुलेआम सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वहीं मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया दिल्ली में सरेंडर कर चुका है, जिसके बाद उसे तिहाड़ भेजा गया है।

पुलिस बॉबी कटारिया को आज बी वारंट पर देहरादून लाएगी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई की थी। बॉबी कटारिया ने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर खुलेआम शराब पीते हुए वीडियो बनाया था। मालूम हो कि कटारिया के खिलाफ देहरादून के किमाड़ी रूट पर सड़क रोककर शराब पीने का केस दर्ज है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के आदेश पर कैंट पुलिस थाने में 11 अगस्त को केस भी दर्ज किया गया था। 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर वीडियो बनाया गया था।

Related Articles

Back to top button