वाराणसी: एसयूवी की रफ्तार ने रेस्टोरेंट मैनेजर की ले ली जान, दुर्घटना का वीडियो CCTV में कैद

वाराणसी में रविवार की रात एक एसयूवी की रफ्तार रेस्टोरेंट मैनेजर की जान ले ली। पुलिस की कहानी और सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मामला सामान्य दुर्घटना का है लेकिन जब एफआईआर पर नजर पड़ती है तो मामला दुर्घटना का नही बल्कि जानबूझकर गाड़ी चढ़ा हत्या का सामने आ रहा है।

क्राइम डेस्क. वाराणसी में रविवार की रात एक एसयूवी की रफ्तार रेस्टोरेंट मैनेजर की जान ले ली। पुलिस की कहानी और सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मामला सामान्य दुर्घटना का है लेकिन जब एफआईआर पर नजर पड़ती है तो मामला दुर्घटना का नही बल्कि जानबूझकर गाड़ी चढ़ा हत्या का सामने आ रहा है। हत्या वह भी इस लिए क्योंकि मृतक ने कार चालकों को पान खाकर थूकने से मना किया और विवाद के बाद आरोपियों ने दुर्घटना को अंजाम दिया गया है। दुर्घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई।

वाराणसी के सिगरा थाने पर खड़ी दिख रही यह एसयूवी ने एक हस्ते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया है। दरअसल वाराणसी के अंधरापुल इलाके से तेज रफ्तार से गुजर रही इस एसयूवी ने वराणसी के ही रहने वाले देवकरन पाण्डेय की जान ले ली है । देवकरन वाराणसी के तीन एक होटल के रेस्टुरेंट मैनेजर थे । पुलिस ने इस मामले दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया लेकिन परिवार ने इस मामले को हत्या बताया और शिकायत भी की। जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया।

एफआईआर की कॉपी के अनुसार ये आरोप लगाया गया है कि एसयूवी में बैठे ड्राइवर ने खिड़की से पान थूका जो कि पीछे आ रहे देवकरन के ऊपर पड़ा । जिसका विरोध करना देवकरन को भारी पड़ गया। जब देवकरन से कार चालकों की बहस हुआ उसके बाद देवकरएन आगे बढ़े तो एसयूवी सवार लोगो ने देवकरन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

वहीं सिगरा थाने की पुलिस ने इस मामले पर सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि वीडियो में ऐसी कोई भी घटना नही दिख रही है । वीडियो में सामान्य दुर्घटना है । जिसमें ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button