विक्की-कैटरीना शादी के बाद इस रोमांटिक डेस्टिनेशन पर मनाएंगे हनीमून, जानें कब होंगे रवाना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कड़ी सुरक्षा के बीच शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने खुद भी अपनी शाही शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी शादी में कैटरीना ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जबकि विक्की ने शेरवानी पहनी थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  कल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कड़ी सुरक्षा के बीच शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने खुद भी अपनी शाही शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी शादी में कैटरीना ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जबकि विक्की ने शेरवानी पहनी थी।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की-कैटरीना आज अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे बताया जा रहा है कि आज दोपहर 12 बजे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कलीना एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। एयरपोर्ट से वह सीधे हनीमून के लिए मालदीव जाएंगे।

कैटरीना और विक्की कौशल को फैंस और सेलेब्स शादी के बाद बधाई दे रहे हैं. खबरें हैं कि ये कपल आज मुंबई में रिसेप्शन देगा लेकिन चर्चा यह भी है कि दोनों हनीमून के लिए जा रहे हैं और वहां से आने के बाद रिसेप्शन देंगे. हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है लेकिन आज सब कुछ ऑफिशियल होने वाला है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV