विकरीना की शादी : जानें कब, कहा, कैसे हुई विक्की कौशल और कैटरीना की मुलाकात, क्या है इनकी मोहब्बत के पीछे का राज…

इन दिनों बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चाओ से मनोरंजन जगत गुलजार है। ये कपल नौ दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। शादी समारोह को प्राइवेट रखा गया है और इसमें परिवार के अलावा कुछ बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इन दोनों को एक ओटीटी कंपनी ने शादी की तस्वीरों के लिए बड़ा ऑफर दिया है।

आइयें जानते है विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी से जुड़ी कुछ खास बाते, दोनो के बीच सब कुछ साल 2019 करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से शुरू हुआ था। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में, करण ने कैटरीना से पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी। कैटरीना ने विक्की का नाम लेते हुए कहा था कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे।

बाद में करण ने अपने चैट शो पर विक्की से कैटरीना का बयान शेयर किया। जिसे लेकर विक्की ने हैरानियत जाहिर की थी। शो को देखने वाले लोगों का मानना है कि विक्की और कैटरीना के बीच प्यार पैदा करने के लिए करण जौहर के चैट शो ने अहम भूमिका निभाई।

खबरों के अनुसार ऑनस्क्रीन पर विक्की और कैटरीना पहली बार एक फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट में दिखे थे। जहा उन्होने अपनी पर्सनसल लाइफ के बारें में काफी सारी बातें साझा की। चैट शो के दौरान उन्होंने एक-दूसरे से अपने परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव के बारे में सवाल पूछे। फिल्म कंपेनियन का उद्देश्य उन अभिनेताओं के बीच बातचीत करवाना था, जिन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है या एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं।

जिसके बाद विक्की और कैटरीना कई अवार्डस शो में साथ नजर आए। लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को ऑन कैमरा एक्सेप्ट नहीं किया। विक्की ने कई बार स्टेज पर कैटरीना के साथ फ्लर्ट भी किया। विक्की ने एक बार कैटरीना को एक अच्छा विक्की कौशल खोजने और शादी करने के लिए भी कहा। विक्की और कैटरीना ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक दोस्त की दिवाली पार्टी में दिखे थे।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − fifteen =

Back to top button
Live TV