विराट और अनुष्का नें मीडिया का किया धन्यवाद, बेटी की फोटो न लेने की थी अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनकी बेटी वामिका की तस्वीरों को सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर प्रकाशित नही किया। इस हफ्ते की शुरुआत में, जब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुई, तो विराट ने एयरपोर्ट पर मौजूद मीडिया से कहा था कि वह उनकी बेटी की तस्वीरों का इस्तेमाल न करें।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनकी बेटी वामिका की तस्वीरों को सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर प्रकाशित नही किया।  इस हफ्ते की शुरुआत में, जब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुई, तो विराट ने एयरपोर्ट पर मौजूद मीडिया से कहा था कि वह उनकी बेटी की तस्वीरों का इस्तेमाल न करें।

इसके साथ ही उन लोगों को भी एक संदेश भेजा जिन्होंने तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। रविवार शाम को, अनुष्का और विराट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम भारतीय पपराज़ी और अधिकांश मीडिया कार्मियों के शुक्रगुजार हैं कि जिन्होंने वामिका की तस्वीरें और वीडियो प्रकाशित नहीं की।  माता-पिता के रूप में,  हमारा फोटो और वीडियो लेने वाले लोगों से अनुरोध है कि आगे भी हमारा समर्थन करें।

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने बच्चे के लिए गोपनीयता चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने चाहते है। आपको बता दे कि 11 जनवरी, 2021 को वामिका के जन्म के समय भी ट्विटर पर  विराट और अनुष्का नें मीडियाकर्मी से अनुरोध किया था कि उनके नवजात शिशु की तस्वीरें क्लिक न करे और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें।

Related Articles

Back to top button
Live TV