इस सपा नेता ने ‘प्रधानमंत्री’ को ऐसा क्या कहा जो पुलिस से मोल ले ली दुश्मनी

मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान के बड़बोलापन ने उन्हें कानून के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. अतुल प्रधान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें पृथ्वी का सबसे झूठा राजनेता कहा था. पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर इस मामले में अतुल प्रधान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

31 दिसंबर 2021 को सुबह 7 बजकर 54 मिनट पर अतुल प्रधान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो लाइव किया. इस वीडियो में वह मेरठ के लावड़ स्थित मंडप में आयोजित होने वाले सैनी समाज सम्मेलन के बारे में जानकारी दे रहे है. इस दौरान उन्होने सरकार की ज्यादतियों को गिनाना शुरू किया. हाथरस कांड से लेकर मेरठ के कई मामले उन्होने इस वीडियो लाइव में उठाये है.

19 मिनट 3 सैंकड के इस वीडियो में वह 11 मिनट 20 सैंकड पर प्रधानमंत्री के बारे में बोलना शुरू करते है. उन्होने प्रधानमंत्री को पृथ्वी का सबसे बड़ा झूठा राजनेता बताया है. उन्होने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के झूठ बोलने के बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ता किस तरह उसी झूठ को प्रसारित करते है.

ज्ञातव्य है कि 2 जनवरी 2022 को मेरठ के सलावा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आये थे. उन्होने यहां 700 करोड़ की लागत वाले विश्वविद्यालय के शिलान्यास के बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया था. अतुल प्रधान का यह वीडियो उस समय सोशलमीडिया पर ही मौजूद था.

2 फरवरी को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद अतुल प्रधान का यह वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हुआ. लेकिन इस मामले में बीजेपी की ओर से कोई शिकायत नही की गयी. दौराला थाना के प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र कुमार शर्मा ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लेकर अतुल प्रधान के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आईपीसी की धारा 505 (2) के अन्तर्गत पुलिस ने अतुल प्रधान पर मुकदमा दर्ज किया है.

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था और वह वीडियो पुलिस तक पहुंचा था. उसी वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने यह केस दर्ज कराया है. इस वीडियो में पीएम को झूठा कहा गया है.

सपा नेता अतुल प्रधान ने केस दर्ज होने के बाद अपने फेसबुक पेज पर लिखा है “हम पर तो राजनीतिक द्वेष से मुक़दमा कर सकते हो लेकिन देश/प्रदेश की जनता के मन में तो साफ़ है कि ये झूठे और जुमलेबाज हैं ! मुक़दमे से हम नहीं घबराने वाले है ! ये विचार और सच्चाई की लड़ाई है जो जारी रहेंगी”

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + fourteen =

Back to top button
Live TV