बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ने क्यों कहा, किसी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी….

अभिनेत्री उर्फी जावेद जो इस साल बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आईं थी। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि, वो किसी मुस्लिम से शादी नही करेंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस्लाम में विश्वास नहीं करती है। और वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी।

अभिनेत्री उर्फी जावेद   जो इस साल बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आईं थी। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि, वो किसी मुस्लिम से शादी नही करेंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस्लाम में विश्वास नहीं करती है। और वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी।

उन्होंने आगे बताया कि “मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे। उन्होंने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी माँ के साथ छोड़ दिया जब मैं 17 साल की थी। मेरी माँ एक बहुत ही धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करती।

लेकिन वे इसे मुझ पर कभी नहीं थोपते। ऐसा ही होना चाहिए। आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म नहीं थोप सकते। यह दिल से आना चाहिए, अन्यथा न तो आप और न ही अल्लाह खुश होंगे। ” उनहोंने आगे कहा, मुझे ट्रोल करने का कारण भी यही है कि मै उनके धर्म के बताए आनुसार व्यवहार नहीं करती हूं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV