प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने कसा शिकंजा…

झाँसी में पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, हत्या करने वाले पत्नी के प्रेमी देवर को किया गिरफ्तार, पुलिस ने फोन कॉल्स के माध्यम से आरोपी को किया गिरफ्तार , तीन महीने पहले हुए हत्याकांड से पुलिस ने किया खुलसा, पुलिस ने पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी की बरामद।

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र में 30सितंबर को ग्राम बिजोरा में लोकेंद्र पटेल की उस वक्त हत्या कर दी गयी थी, जब वह पत्नी के साथ खेत पर गया था , खुलासे में जुटी पुलिस टीम जब भी पत्नी से पूछताछ करने जाती थी तो उसकी तबियत खराब हो जाती थी ,वहीं खुलासे में देरी पर ग्रामीण पुलिस पर धरना-प्रदर्शन कर दबाव भी बना रहे थे, पत्नी के रवैये से परेशान पुलिस ने जब उसकी कॉल डिटेल्स खंगाली तो माथा चकरा गया। क्योंकि पत्नी रामकुमारी की उसके देवर आदर्श पटेल से विगत छह महीने में लगभग 200 घंटे बात हुई थी। रात में ही ज्यादा बात होने की बात भी उजागर हुई।

इसके बाद जब आदर्श से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब कुछ सच बता दिया, उसने बताया अगस्त माह में पति लोकेंद्र ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था, इसके बाद उनके मिलने व बात करने पर रोक लग गयी था, इसी से परेशान होकर दोनों ने हत्या की योजना बनाई व वारदात को अंजाम दिया। पुलिस कप्तान ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV