अमरोहा: हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस…

अमरोहा से जहाँ पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि थाना धनौरा क्षेत्र के कुँआखेड़ा में बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने साइबर कैफे में लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, कैफे संचालक ने बदमाशों से लोहा लेते हुए एक को पकड़ लिया, लेकिन शोर मचाने पर बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए, घटना की तस्वीरें कैफे के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। चौराहे पर हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

थाना धनौरा के गांव के मुख्य चौराहे पर राजीव गुप्ता का बालाजी साइबर कैफे है। वह रुपये निकालने का काम भी करता है। रोजाना की तरह राजीव ने अपना कैफे खोला था। कुछ देर बाद बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा दिखाकर संचालक राजीव गुप्ता के साथ लूट का प्रयास किया।

राजीव गुप्ता के अचानक शोर मचाने पर पड़ोसियों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश तमंचा दिखाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। दिन निकलते ही लूट की कोशिश की वारदात व बदमाशों के बुलंद हौसलों की वजह से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। संचालक राजीव गुप्ता ने बताया कि सूचना पर थाना धनौरा पुलिस आई थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV