बाँदा नाव हादसे में अब तक 11 शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी!

फतेहपुर बांदा जिले से यमुना नदी में संतुलन बिगड़ने के बाद एक नाव के डूबने कजा मामला सामने आया था. नाव डूबने के बाद 2 बच्चों और महिला का शव नदी से निकाला गया था...

फतेहपुर बांदा जिले से यमुना नदी में संतुलन बिगड़ने के बाद एक नाव के डूबने कजा मामला सामने आया था. नाव डूबने के बाद 2 बच्चों और महिला का शव नदी से निकाला गया था . अन्य की जाँच लगातार जारी थी. NDRF की कई टीमें इसमें अन्य डूबे लोगो की तलाश कर रही थी। जिसके बाद सुबह टीम को बड़ी सफलता मिली और 7 शवों को बरामद किया है। किशनपुर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। शवों की शिनाख्त हो जाने के बाद परिजनों को सौप दिया जायेगा।

घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए बांदा प्रशासन के लोगों को समुचित इलाज और राहत-बचाव कार्य के निर्देश दिए थे. कैबिनेट मंत्री संजय निषाद आज बाँदा घटना स्थल पर जायेंगे। और पीड़ित परिजनों से भी मुलाकात करेंगे।

बता दें कि फतेहपुर बाँदा के मरका घाट पर 11 अगस्त को नाव के पलटने. दरअसल नाव बांदा के मरका घाट से फतेहपुर जा रही थी. इस नाव मे 36 लोग सवार थे, जब नाव बीच नदी में पहुंची उसके बाद अयानक नाव अनियंत्रित होकर डूब गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नाव में अधिकतर महिलाएं सवार थी जो अपने मायके रक्षाबंधन पर राखी बांधनें जा रही थी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV