20 वर्षीय छात्रा ने दिया ख़ास तरीके से बच्चे को जन्म, खबर जान आपके रोंगटे हो जायेंगे खड़े…

साउथेम्प्टन यूनिवर्सिटी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. ब्रिटेन के ब्रिस्टल में रहने वाली एक 20 वर्षीय छात्रा जिसे पता ही नहीं चला की वो माँ बनने वाली है. जी हाँ छात्रा जिसका नाम डेविस है, उसे कोई अंदाज़ा ही नहीं लगा की वो प्रेग्नेंट है. दरअसल मामला कुछ ऐसा है की डेविस का  12  जून को जन्मदिन था. अपने जन्मदिन  के पहले डेविस ने हाउस पार्टी का इंतेज़ाम किया था. उसके पहले उसने नहाने  का सोचा उस वक़्त उसे हल्का सा दर्द महसूस हुआ, उसने टॉयलेट पर बैठकर पुश करने की कोशिश की. डेविस का कहना है, की उन्हें खुद ही कुछ पता ही नहीं चला जब तक बच्चे के रोने की आवाज़ नहीं आयी. उसकी डिलीवरी नार्मल डिलीवरी से बिलकुल अलग थी. 

अनियमित पीरियड्स के कारण

डेविस का कहना है की उसके पीरियड्स इर्रेगुलर है , उसे कभी भी टाइम पर पीरियड नहीं आता है, और उसे पीरियड्स के समय असहनीय दर्द भी होता है. जिसकी वजह से उसे अंदाज़ा ही नहीं लगा की वो प्रेग्नेंट है या उसके पेट में बच्चा है. डेविस का कहना है की आम प्रेगनेंसी की तरह उसका पेट भी ज्यादा नहीं निकला , हालंकि उसकी तबियत ख़राब हुई पर उसे लगा की दवाओं के असर की वजह से ऐसा हो रहा है.

जब उसके जन्मदिन पर उसके साथ ये सब हुआ तो ये सब देख कर वो बहुत चौक गयी. उसे समझ नहीं आ रहा था की वो क्या करे. उसके दोस्तों ने मिलकर उसे हॉस्पिटल पहुंचाया जहाँ डॉक्टर्स ने बच्चे को इनक्यूबेटर में रखा. डेविस ने अपने बेटे का नाम ‘ फ्रेडी ऑलिवर डेविस’ रखा है. उसके बच्चे का वजन लगभग 3 किलोग्राम था. डेविस का बच्चा बहुत ही शांत स्वाभाव का है. उसे अस्पताल में ” क्वाइट बेबी ” के नाम से जाना जाता है. फ़िलहाल बच्चा और माँ दोनों स्वस्थ है. चिंता की की बात नहीं है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV