साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनंत…, एक बार फिर अखिलेश यादव के बयान ने बढ़ाई हलचल

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। एक बार फिर से शुक्रवार को...

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। एक बार फिर से शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लाटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा कि भाषा से पहचानिए असली संत महंत। साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनंत।

योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महंत और असली संत की पहचान उसकी भाषा से किए जाने की बात करते हुए लिखा कि दुनिया में साधु के भेष में कई धूर्त लोग भी घूमते रहते हैं। इससे पहले सपा प्रमुख ने कहा था कि जो क्रोध करेगा वो योगी नहीं हो सकता है, इसलिए मठाधीश मुख्यमंत्री हैं। गुरुवार को प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि मेरी तस्वीर देख लो और उनकी (योगी) तस्वीर देख लो, फिर बताना कि माफिया कौन लग रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सपा मुखिया ने एक बयान ‘मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता’ दिया था। इस बयान ने पूरे प्रदेश में हंगामा मचा दिया था। जिसे लेकर बीजेपी और संत समाज ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। अखिलेश यादव का वो बयान सीएम योगी पर निशाना साधते हुए आया था। बाद में उन्होंने कहा कि मैनें कभी किसी संत को लेकर टिप्पणी नही की, मुझे नही पता उन्होंने इसका भाव किस तरह लिया है। मैं यही कहूंगा कि वो हमारे प्रदेश के सीएम मठाधीश हैं। उनसे किस भाषा की उम्मीद करें। जब से भाजपा हारी है तब से उनकी भाषा ही बदल गई है।

Related Articles

Back to top button