जनता फैसला करे बीजेपी या सपा कौन नहीं चाहता उपचुनाव… बाबा गोरखनाथ ने सांसद अवधेश प्रसाद पर लगाया बड़ा आरोप

बाबा गोरखनाथ ने कहा कि अगर मैं चुनाव नहीं चाहता तो कोर्ट से अर्जी उठाने के लिए क्यों जाता ? समाजवादी पार्टी को मालूम है कि वह उपचुनाव में हार जाएगी।

झारखंड महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के साथ उत्तर प्रदेश के 10 विधानसभा सीटों में से 9 पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। फैजाबाद संसदीय क्षेत्र के मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाला उपचुनाव टल गया है। इस दौरान 13 नवंबर को मतदान होगा, जबकि 23 नवंबर को चुनावी नतीजों का ऐलान होगा। इसी बीच बाबा गोरखनाथ ने पूर्व विधायक मिल्कीपुर से पूर्व विधायक और सपा सांसद अवधेश प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाया है।

सपा नहीं चाहती मिल्कीपुर में हो उपचुनाव

बाबा गोरखनाथ ने मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सपा सांसद अवधेश प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि मिल्कीपुर में उपचुनाव हो। एक दिन पूर्व जब अपनी याचिका वापस करने के लिए हाईकोर्ट में गए तो सपा की तरफ से एक दर्जन अधिवक्ता पेश होकर विरोध करने लगे और अगली डेट लगवा दिए। लेकिन सांसद अवधेश प्रसाद क्षेत्र में झूठ बोल रहे हैं कि बीजेपी चुनाव नहीं चाहती है।

जनता फैसला करे कौन नहीं चाहता उपचुनाव

बाबा गोरखनाथ ने कहा कि अगर मैं चुनाव नहीं चाहता तो कोर्ट से अर्जी उठाने के लिए क्यों जाता ? समाजवादी पार्टी को मालूम है कि वह उपचुनाव में हार जाएगी। ऐसे में वह अन्य सीटों के साथ चुनाव नहीं करवाना चाहती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिर क्या कारण है जिससे सपा मिल्कीपुर में चुनाव नहीं चाहती है। अब जनता ही फैसला करे कि बीजेपी चुनाव नहीं चाहती है यह समाजवादी पार्टी नहीं चाहती है।

Related Articles

Back to top button