Mahesh Babu के बॉलीवुड वाले बयान पर मुकेश भट्ट ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात….

महेश बाबू की 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता' टिप्पणी ने एक विवाद को जन्म दिया। अब, फिल्म निर्माता, मुकेश भट्ट ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि नाराज होने की कोई बात नहीं है। महेश बाबू की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्में कई लोगों की पसंदीदा रही हैं।

महेश बाबू की ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’ टिप्पणी ने एक विवाद को जन्म दिया।  अब, फिल्म निर्माता, मुकेश भट्ट ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि नाराज होने की कोई बात नहीं है। महेश बाबू की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।  उनकी फिल्में कई लोगों की पसंदीदा रही हैं। 

उनकी फिल्म सरकार वारी पाटा आज रिलीज हुई और दिल जीत रही है।  फैंस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  हालांकि, उनके हालिया बयान ने सबका ध्यान खींचा है।  आदिवासी शेष के मेजर ट्रेलर लॉन्च के दौरान, महेश बाबू ने हिंदी फिल्मों में काम करने के बारे में एक विवादास्पद बयान दिया।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता।  इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।  लोग उनके बारे में बातें करने लगे तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया.  अब, फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने कहा कि महेश बाबू ने जो कहा उससे नाराज होने की जरूरत नहीं है।

Related Articles

Back to top button