LUCKNOW: लुलु मॉल के अधिकारी बोले, मॉल में किसी धार्मिक कार्य या प्रार्थना की अनुमति नहीं

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कुछ सदस्यों द्वारा मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के बाद इस घटना ने विवाद खड़ा कर दिया। हिंदू समूह ने शुक्रवार को मॉल के सामने सुंदर कांड का पाठ करने के लिए स्थानीय..

लखनऊ में मॉल परिसर के अंदर नमाज अदा करने वाले लोगों के एक समूह का एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद, नवनिर्मित लुलु मॉल के अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि मॉल सभी धर्मों का सम्मान करता है। किसी भी तरह के धार्मिक कार्य या प्रार्थना की अनुमति नहीं है, । जबकि यह दावा किया गया था कि नमाज़ अदा करने वाले मॉल के कर्मचारी थे।

मॉल के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने कहा कि मॉल के कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मचारियों को ऐसी गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कुछ सदस्यों द्वारा मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के बाद इस घटना ने विवाद खड़ा कर दिया। हिंदू समूह ने शुक्रवार को मॉल के सामने सुंदर कांड का पाठ करने के लिए स्थानीय अधिकारियों से भी अनुमति मांगी।

भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा, “एक विशेष समुदाय के लोगों को मॉल के अंदर नमाज अदा करने की अनुमति दी जा रही है। मॉल के अधिकारियों को हिंदुओं और अन्य समुदायों के लोगों को भी पूजा अर्चना करने की अनुमति देनी चाहिए।” उन्होंने आरोप लगाया कि गुरुवार को उन्हें मॉल में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

Related Articles

Back to top button