कौन है राखी सावंत के पति, अभिनेत्री ने जिनके साथ की कोर्ट मैरिज, देखें तस्वीरें….. !

राखी ने जबसे अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में दुनिया को बताया है तब से ही वो अक्सर आदिल के साथ ही नजर आती हैं।

बिग बॉस की एंटरटेनमेंट जगत की ड्रामा क़्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत सोशल मीडिया पर हमेशा से सुर्खिओं में नजर आती रहती है। राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चे में बानी हुई है जिनकी खबरे सामने आ रही हैं। राखी ने जबसे अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में दुनिया को बताया है तब से ही वो अक्सर आदिल के साथ ही नजर आती हैं। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है। इस बीच राखी सावंत की एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राखी ने अपने पहले पति को तलाक देकर एक बार फिर दूसरी शादी कर ली है।

इस बार अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को अपना हमसफर बनाया है। राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें वो दोनों हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं। राखी की ऐसी तस्वीर देख फैंस परेशान हैं और वो जानने के लिए बेकरार है।

गौरतलब हैं कि दोनों सरेआम दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। लेकिन लगता है राखी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। राखी और आदिल का रिश्ता हमेशा से ही लाइमलाइट में रहा है, राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छिप छिपाकर दूसरी शादी रचा ली है, कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है। आपको बता दें कि राखी सावंत से उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी उम्र में राखी से पूरे छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं।

Related Articles

Back to top button