भूल भुलैया 3 का टीज़र आया सामने, नए रूप में नजर आएंगे रूह बाबा !

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 3 का टीज़र ड्राप कर दिया है। पिछले साल आई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 3 का टीज़र ड्राप कर दिया है। पिछले साल आई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई की थी और दर्शको को उनकी यह फिल्म काफी अच्छी लगी थी। अब इसका तीसरा पार्ट का ऐलान कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कर दिया है। उनके फंस के लिए बहुत अच्छी खबर है, रूह बाबा उनको फिरसे बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। भूल भुलैया 2 की रिलीज़ के एक साल के अंदर ही भूल भुलैया 3 की ऐलान कर दिया गया है। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया था।

देखें टीज़र में क्या हैं खास ?

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 में अपना फर्स्ट लुक ड्राप कर है। जिसमें की हवेली की झलक देखने को मिलती है, फिर मंजूलिका की पायल की आवाज़ सुनाई देती है, बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? रूह बाबा वाले कैरेक्टर में कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं और अमी जे तोमार गाने को गाते हुए नज़ार आये है।यह फिल्म के उत्पादक टी-सीरीज होंगे, जिसका निर्देशक अनीस बज्‍़मी होंगे। यह फिल्म 2024 दिवाली पर रिलीज़ होगी।

भूल भुलैया 2 अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। इसे दुनिया भर में ₹230.75 करोड़ के कारोबार के साथ आलोचकों और दर्शकों से अच्छा प्रतिक्रिया मिली थी। कार्तिक के अलावा, फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और कियारा आडवाणी ने भी थे।

Related Articles

Back to top button