अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की सिटिजनशिप, बोला भारत उनके लिए है सब कुछ ।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कैनेडियन होने के लिए हमेशा ट्रोल होते रहते है। इसी पर बात करते हुए उन्होंने बताया की ये सब जल्दी ख़तम ...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कैनेडियन होने के लिए हमेशा ट्रोल होते रहते है। इसी पर बात करते हुए उन्होंने बताया की ये सब जल्दी ख़तम होने वाला हैं। उन्होंने बताया की पासपोर्ट चेंज करने के लिए उन्होंने अप्लाई कर दिए हैं।

उनकी नई फिल्म सेल्फी आज सिनेमा घर में रिलीज़ होगी। उसी के प्रमोशन में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की उनको बुरा लगता है की लोग उनका मज़ाक बनाते है कैनेडियन होने के लिए, लेकिन भारत उनके लिए सब कुछ हैं। भारत में उन्होंने सब कुछ कमाया है, अब एक मौका मिला है वापस करने का।

बॉलीवुड एक्टर ने बताया की कैनेडियन पासपोर्ट तब लिया था जब उनकी 15 लगातार फिल्म फ्लॉप हो गई थी तब उन्होंने कनाडा जाने के लिए सोच लिया था। उनके एक दोस्त वह थे और उनके पास जा के काम करने लगे थे, लेकिन तब उनकी दो फिल्म रिलीज़ होने के लिए थी और किस्मत से दोनों हिट हो गई। उसी के बाद वो वापस भारत आ गए और उनको काम मिलने लग गया। वो उस पासपोर्ट के बारे में भूल गए थे लेकिन अब उन्होंने पासपोर्ट चेंज के लिए अप्लाई कर दिया है।

डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म सेल्फी आज रिलीज हो रही है जिसमें अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा का प्रमुख भूमिका हैं। ये फिल्म 2019 में रिलीज ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV