Asia Cup: रिकी पोंटिंग ने कौन जीतोगे भारत – पाकिस्तान मुकाबला, और कौन एशिया कप?

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट दिग्गज क्रिकेटर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने का मानना ​​​​है कि भारत अन्य टीमों की तुलना में ...

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट दिग्गज क्रिकेटर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने का मानना ​​​​है कि भारत अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है, और उनके मुताबिक 2022 एशिया कप में भारत जीतेगा। आगे उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हरा देगी।

पोंटिंग ने ICC समीक्षा के एक एपिसोड में कहा कि, “मैं पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त के मैच को जीतने के लिए भारत के समर्थन में रहूंगा। क्योंकि वह एक अविश्वसनीय क्रिकेट का राष्ट्र हैं जो बाहर सुपरस्टार खिलाड़ियों को पेश करना जारी रखता हैं।”

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने आगे कहा कि न कि केवल एक एशिया कप भारत को किसी भी टूर्नामेंट में हराना बहुत ही कठिन है। भारत एक कठिन प्रतिद्वंदी है। केवल एशिया कप ही नहीं, बल्कि किसी भी टूर्नामेंट में भारत से आगे जाना हमेशा कठिन होता है, लेकिन मुझे लगता है कि हर बार जब हम टी 20 विश्व कप के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि भारत इसमें सबसे अच्छा होगा।

उन्होंने आगे कहा, उनकी गहराई निश्चित रूप से अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है और मुझे लगता है कि भारत ही एशिया कप जीतेगा। अपने समय के आईपीएल में कोचिंग के दौरान भारत के कई T20I खिलाडियों को देखा है और यह देखा है कि वे T20 विश्व कप से पहले कैसे तैयारी कर रहे हैं।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन , युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV