Bhojpuri : सांसद बनने के बाद भी फैंस को एंटरटेन करते रहेंगे निरहुआ, जानें कब रिलीज़ होगी अगली फिल्म

आज़मगढ़ में हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक अच्छी जीत हासिल की है. अभिनेता से नेता बने निरहुआ को जनता ने चुना है और वो खुद को जनता का सेवक भी बताते हैं. लेकिन आपको बता दें कि नेता बनने के बाद भी निरहुआ अपने फैंस के लिए अभिनय करते रहेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे.

Desk : आज़मगढ़ में हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक अच्छी जीत हासिल की है. अभिनेता से नेता बने निरहुआ को जनता ने चुना है और वो खुद को जनता का सेवक भी बताते हैं. लेकिन आपको बता दें कि नेता बनने के बाद भी निरहुआ अपने फैंस के लिए अभिनय करते रहेंगे और दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे. निरहुआ की अपकमिंग फिल्म का इंतज़ार दर्शकों को लम्बे समय से था. अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आयी है. दिनेश लाल यादव निरहुआ की आगामी फिल्म का नाम ‘फसल’ है और ये फिल्म अगस्त में रिलीज़ की जाएगी. इसको लेकर निरहुआ के फैंस में काफी उत्साह है.

फिल्म को प्रेम राय के निर्देशन मे बनाया गया है. फिल्म ‘फसल’ को श्रेयस फिल्‍म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया गया है. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ ,आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, छोटी सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है.

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गयी है और इस फिल्म में अवध के कई शानदार लोकेशन को देखने का मौका मिलेगा. फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि ये फिल्म सिर्फ एक फिल्म के तौर पर नहीं है बल्कि किसानो से जुड़ी हुई एक अच्छी कहानी है. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगी.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV