बिग बॉस फेम उर्फी जावेद कट्टरपंथियों पर भड़कीं, पूछा- इस्लाम में 4 शादी क्यों…

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से छाई रहने वाली उर्फी जावेद को चरमपंथी मुस्लिम सोच से समस्या है। वो अक्सर चरमपंथी विचारधारा को लेकर कई मौको पर मुखरता से बात करती नजर आयी है। वैसे उन्हें ट्रोल करने वालों में ज्यादातर मुस्लिम ही होते हैं। सोशल मीडिया फैनक्लब पर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। जहां उन्होंने चरमपंथियों पर निशाना साधा है।

उर्फी जावेद इस वीडियो में अपनी गोंद में एक बिल्ली को ली है। वीडियो की शुरूआत में जैसे ही उर्फी बोलती हैं कि वो मुस्लिम चरमपंथियों के बारे में बोलना चाहती हैं तभी बिल्ली उनके हाथ से नीचे उतर जाती है. तब उर्फी कहती हैं- मैंने मुस्लिम चरमपंथियों का नाम लिया तो ये भी बेचारी खौफ में आ गई. उर्फी कहती हैं- जो भी चरमपंथी मेरी फोटो पर कमेंट कर कहते हैं मैं तो इस्लाम के नाम पर धब्बा हूं, मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए. मेरे कपड़े ये, मेरे कपड़े वो।

इससे पहले भी उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि, वो किसी मुस्लिम से शादी नही करेंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस्लाम में विश्वास नहीं करती है। और वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेगी।

उन्होंने आगे बताया कि “मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे। उन्होंने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी माँ के साथ छोड़ दिया जब मैं 17 साल की थी। मेरी माँ एक बहुत ही धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करती।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − seven =

Back to top button
Live TV