चित्रकूट : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत, प्रशासन बना लापरवाह..

चित्रकूट : चित्रकूट जनपद में भरतकूप थाना अंतर्गत गोंडा गांव के पत्थर खदान में होल करने वाली मशीन के हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है मामला भरतकूप थाना क्षेत्र के गोंडा गांव की है जहां महेश्वरी पत्थर खदान से बिना परमिशन के 4 इंच होल कर मशीन लेकर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में मशीन के हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से मशीन में बैठे दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई।

आपको बता दे की मृतकों के नाम संजय केवट और राम कुशल केवट बताए जा रहे हैं दोनों मृतक कटनी जिले के रहने वाले हैं । ये कोई पहली घटना नही है. मजदूरों के साथ लगातार ऐसी घटनाएं होती रहती है यहां के जिम्मेदार औने पौने दाम दिलाकर परिजनों को शांत करा देते है और संचालको से मोटी रकम ली जाती जिससे जिम्मेदार और संचालक दोनों खुश रहते है जो बिना परमीशन के काम करवा रहे है गरीबो की जिंदगियो से खिलवाड़ करते है और ये कोई नया मामला नही है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडे ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया है और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है ।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 + 16 =

Back to top button
Live TV