सीएम योगी और अनुराग ठाकुर ने गोरखपुर दूरदर्शन के अर्थ स्टेशन का किया उद्घाटन

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोरखपुर दूरदर्शन के अर्थ स्टेशन का उद्घाटन किया। इसके साथ ही तीन जिले बहराइच, इटावा और लखीमपुर के एफएम रिले केन्द्र का भी वर्चुअल लोकार्पण किया।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोरखपुर  दूरदर्शन के अर्थ स्टेशन का उद्घाटन किया। इसके साथ ही तीन जिले बहराइच, इटावा और लखीमपुर के एफएम रिले केन्द्र का भी वर्चुअल लोकार्पण किया।

इससे आल इंडिया रेडिया को डेढ़ करोड़ अतिरिक्त श्रोता मिलेंगे। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने घोषणा कि 11 तरीख से दूरदर्शन पर 1 घंटे का भोजपुरी भाषा में एक विशेष कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। आपको बता दे कि यह कार्यक्रम राप्तीनगर में स्थित दूरदर्शन कैम्पस में आयोजित हुआ.

गोरखपुर दूरदर्शन केंद्र को सीएम योगी की पहल से बड़ी सौगात मिली है. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि  पूर्वी उत्तर प्रदेश में 37 वर्षों से लंबित अर्थ स्टेशन को जनता को आज समर्पित किया जा रहा है। बता दें, यह प्रदेश का दूसरा अर्थ स्टेशन होगा. वहीं अनुराग ठाकुर ने बताया कि आज लोकार्पित हो रहे चारों प्रोजेक्ट पर करीब 25 करोड़ रुपये का खर्च आया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV