डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, पार्टी के काम काज को लेकर हुई चर्चा

बीजेपी 2024 के चुनाव की तैयारियों में अभी से नजर आ रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश के लिए बीजेपी अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की ...

बीजेपी 2024 के चुनाव की तैयारियों में अभी से नजर आ रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश के लिए बीजेपी अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की तलाश में है। इस सिलसिले में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज राजधानी दिल्ली पहुंचे है। जहां पर उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी ब्रजेश पाठक नें साझा की है। इसी के साथ उन्होने लिखा कि “आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुशल संगठनकर्ता,करोड़ों कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, हमारे प्रेरणास्रोत माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय @JPNadda जी से भेंटकर अमूल्य मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया।”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मुलाक़ात में उत्तर प्रदेश के मुद्दे को लेकर चर्चा हुई। 2024 चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से शिष्टाचार भेंट की। सरकार ने उनकी उपलब्धियों और पार्टी के काम काज को लेकर बड़ी लम्बी चर्चा हुई। दिल्ली में जेपी नड्डा मुलाकात उनसे मुलाकात की।

गौरतलब है कि बुधवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा बताया था की ये मुलाकात प[रदेश में पार्टी की नीतियों और प्रदेश के विकास के मद्दे नजर की गयी है। बता दें कि हाल ही में बीजेपी नें पार्टी में कई बदलाव किए हैं। परिवर्तन करते हुए संगठन महामंत्री की जिम्मेदारी धर्मपाल सिंह को दी गई थी। इससे पहले आठ साल तक सुनील बंसल इस पद पर थे। दरअसल भाजपा यूपी में एक ऐसे चेहरे के तलाश में है जो बीजेपी को 24 के लोकसभा के चुनाव में भाजपा को प्रदेश में ज्यादे से ज्यादे सीटें दिला सके।

Related Articles

Back to top button