Drugs Case : आर्यन खान को मिली बेल , बॉम्बे HC ने मंजूर की जमानत याचिका…

बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिल गई है। बता दें कि पिछले 20 दिनों से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन हिरासत में थे। जिसके बाद आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी की तरफ से कई बार जमानत याचिका डाली गई। जिसे बॉम्बे HC की तरफ से खारिज कर दिया गया था।

कुछ दिनों पहले बॉम्बे क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवूड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बाम्बे हाईकोर्ट में आज फिर से सुनवाई है। आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी और सतीश मानेशिंदे आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं। बुधवार को भी आर्यन को हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिली थी।

आपको बता दे कि इस बीच ड्रग्स केस के गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया गया है। आज (NCB) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से ASG अनिल सिंह अपना पक्ष रखेंगे। वह आर्यन ,अरबाज़ समेत दोनों आरोपियों की जमानत का विरोध करेंगे। बुधवार डेढ़ घंटे बहस चली थी जिसमें सारे आरोपियों ने अपना अपना पक्ष रखा था जिसके बाद हाई कोर्ट के जज नितिन सांब्रे ने सुनवाई गुरुवार ढाई बजे तक के लिए टाल दी थी।

खबरों के अनुसार, आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी अपना पक्ष मंगलवार को ही रख चुके थे जबकी मुनमुन धमेचा के वकील अली काशिफ खान देशमुख और अरबाज के वकील अमित देसाई ने बुधवार को अपना पक्ष रखा। बाम्बे हाईकोर्ट में अरबाज मर्चेंट के वकील ने अपनी दलील में कहा- गिरफ्तारी गैर कानूनी है। पहली रिमांड की अर्जी में साजिश की धारा नहीं थी, सबूतों के आधार पर गिरफ्तारी हुई, तो साजिश की धारा क्यों लगाई ? सूत्रों के अनुसार, विजिलेंस की टीम शाहरुख़ खान से भी कर सकती है पूछताछ। 25 करोड़ रुपये की डील को लेकर सवाल-जवाब हो सकते हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV