फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस महीने बंधेंगे शादी के बंधन में, सारी तैयारियां पूरी…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। बता दें ये कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बधने जा रहा है। पहले फरहान और शिबानी एक बिग फैट वेडिंग प्लान कर रहे थे। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे प्रतिबंध के कारण इस काफी छोटे स्तर पर आयोजित करने पर विचार किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया जाएगा।

दुनियां भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शादी का आयोजन छोटे स्तर पर आयोजित होगा। खबरों के अनुसार, इस शादी में फरहान और शिबानी के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। गौरतलब है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कोरोना महामारी की वजह से पहले भी अपनी वेडिंग पोस्टपोन कर चुके हैं। इसलिए अब कपल अपनी शादी को और टालना नहीं चाहते हैं।

खबरों के अनुसार ये बॉलीवुड कपल मुंबई के 5 स्टार होटल में शादी करेगा । जिसके लिए कपल ने मुंबई के एक 5 स्टार होटल को बुक कर लिया है। इसके साथ ही शादी की लगभग अन्य तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। शादी में पहनेंगे पेस्टल कलर की ड्रेस फरहान और शिबानी अन्य बॉलीवुड कपल्स की ही तरह अपनी वेडिंग में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनने वाले हैं। दोनों ने अपनी शादी में पेस्टल कलर की ड्रेस पहनेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV