फीरोजाबाद : कोर्ट में तारीख़ पर आई महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा बच्चा स्वस्थ….

यूपी में एक अजब नजारा देखने को मिला जब कोर्ट में तारीख को आई एक महिला ने कोर्ट परिसर में ही बच्चे को जन्म दे दिया। आपको बताते चले कि पीड़िता के पिता दलवीर सिंह ने बताया कि बेटी आरती की शादी 07,12,2020 को हिन्दू रीती रिवाज से अमलेश पुत्र गुलशन सिंह मोहल्ला गाड़ीवान कस्बा थाना जसराना में हुई थी। पिता ने बताया कि शादी में 6 लाख रुपए खर्च किए थे जिसमें सोने चांदी के जेवरात घर गृहस्ती का सामान व अन्य रूप से खर्च किए थे उसके बाद भी पीड़िता को लगातार परेशान किया जा रहा था और लाख रुपए की अतिरिक्त मांग की जा रही थी पीड़िता का पति शराब का आदि है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि शादी में लाखों रुपए खर्च किए थे जिसमें सोने चांदी के जेवरात घर गृहस्ती का सामान व अन्य रूप से खर्च किए थे उसके बाद भी पीड़िता को लगातार परेशान किया जा रहा था और लाख रुपए की अतिरिक्त मांग की जा रही थी पीड़िता का पति शराब का आधी है पीड़िता के पिता ने बताया कि कई बार थाने में शिकायत पत्र देने के बावजूद भी पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं की गई उसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

पीड़िता के अधिवक्ता ने बताया कई बार थाने में प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस प्रशासन की तरफ से नहीं की गई महिला आज 156/3 कोर्ट में तारीख लेने आई थी। कोर्ट आई महिला को अचानक प्रसव पीड़ा हुई इसके बाद उसने कोर्ट परिसर में ही बच्चे को जन्म दे दिया। बताया जा रहा है कि जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है।

Related Articles

Back to top button
Live TV