पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस नेताओं को दी कड़ी चेतावनी, कहा- न करें अनर्गल बयानबाजी

उत्तराखण्ड विधानसभा में कांग्रेस की हुई बुरी हार को लेकर अभी भी मंथन जारी है. पार्टी के तमाम नेता इस मंथन में अपनी बात रख रहें है. अब कांग्रेस के नेता अपने पार्टी के ही खिलाफ बयानबाजी में जुट गए है जिसको लेकर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस को वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने हरीश रावत की कांग्रेस नेताओं को सीधे तौर पर चेतावनी दी है.

Desk: उत्तराखण्ड विधानसभा में कांग्रेस की हुई बुरी हार को लेकर अभी भी मंथन जारी है. पार्टी के तमाम नेता इस मंथन में अपनी बात रख रहें है. अब कांग्रेस के नेता अपने पार्टी के ही खिलाफ बयानबाजी में जुट गए है जिसको लेकर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस को वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने हरीश रावत की कांग्रेस नेताओं को सीधे तौर पर चेतावनी दी है.

हरीश रावत ने कहा है कि कांग्रेस के कुछ नेताओं की आदत बन गई है कुछ कांग्रेसी मेरे खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, गली-गली शादियों में जाकर बयानबाजी कर रहे हैं. हरीश रावत ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि इस तरीके की बयानबाजी करने से बाज आएं, जहां मैं सांसद रहा कांग्रेस ने कड़ी टक्कर दी मैं पार्टी फोरम पर बात करने को तत्पर रहूँगा.

ये बाते पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भारत समाचार से खास बातचीत करते हुए कहीं. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 में हार का ठीकरा अपने सिर फोड़े जाने से नाराज पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी तेवर थोड़े तल्ख कर लिए हैं.

गौरतलब है कि रावत का परोक्ष निशाना पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह कैंप पर है. प्रीतम कैंप अक्सर यह राय जाहिर करते रहे है कि विधानसभा चुनाव में हार के लिए कहीं न कहीं रावत की कार्यशैली ही जिम्मेदार रही है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV